14 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए सेक्टर 58 थाना प्रभारी अनूप कुमार व उनकी टीम ने पोक्सो एक्ट के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम चरण सिंह है जिसकी उम्र 62 वर्ष है। आरोपी पलवल के दुर्गापुर का रहने वाला है जो अब फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में रहता था। 2 सितंबर को थाने में पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित लड़की की मां ने दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी सबसे बड़ी लड़की की आयु 14 वर्ष है। लड़की ने अपनी मां को बताया कि उसके पेट में थोड़ी दिक्कत रहती है तो जब मां ने देखा तो पता चला की लड़की प्रेग्नेंट है।

टेस्ट करवाया तो पता चला की लड़की 5 महीने से गर्भवती है। इसके पश्चात लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी चरण जो उनके अंकल लगते हैं उन्होंने उसके साथ दो-तीन बार गलत काम किया है। उसने बताया कि आरोपी उसे अपने घर ले गया था और वहां पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया तथा एक बार उनके हमारे घर पर दुष्कर्म की वारदात की थी।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी का पीड़ित लड़की के घर आना जाना था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने लड़की के साथ मौका देखकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment